Parijat Industries ने राष्ट्रीय सुरक्षा पुरस्कार में सिल्वर जीता

नेशनल सेफ्टी काउंसिल ऑफ इंडिया की ओर से सुरक्षा हेतु श्रेष्ठ सुरक्षा पुरस्कार प्रदान किया गया

नई दिल्ली, May 25, 2017 Parijat Industries (India) Private Limited को वर्ष 2016 के लिए नेशनल सेफ्टी काउंसिल ऑफ इंडिया (NSCI) की ओर से द्वितीय स्तर का राष्ट्रीय सुरक्षा पुरस्कार- श्रेष्ठ सुरक्षा पुरस्कार, सिल्वर ट्रॉफी और प्रमाणपत्र के साथ प्रदान किया गया है। Parijat ने उत्पादन क्षेत्र वर्ग के लिए सेफ्टी अवार्ड्‌स स्कीम के तहत यह पुरस्कार प्राप्त किया। 20 अप्रैल, 2017 को स्कोप कन्वेंशन सेंटर के ऑडिटोरियम, लोधी रोड, नई दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम में यह पुरस्कार मा. राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार), श्रम एवं रोजगार, भारत सरकार Shri Bandaru Dattatreya द्वारा प्रदान किया गया।

ब्रिटिश सेफ्टी काउंसिल ने भी Parijat को इंटरनेशनल सेफ्टी अवार्ड मेरिट 2017 से सम्मानित किया है। वर्ष 2016 में, Greentech Foundation से Parijat ने पर्यावरण और सुरक्षा के लिए गोल्‍ड कैटेगरी में भी पुरस्कार प्राप्त किया।

Parijat Industries (India) Private Limited

Parijat एक एग्रो-कैमिकल कंपनी है जिसके संयंत्र अम्बाला, हरियाणा में हैं और भारत के 14 राज्यों में मौजूदगी के अलावा यह 70 से अधिक देशों को निर्यात भी करती है। Parijat और इसकी अंतर्राष्ट्रीय सहायक कंपनियां एशिया, अफ्रीका, सीआईएस, यूरोप, उत्तरी और दक्षिणी अमेरिका के देशों में अपने फॉर्मूले बेचती हैं। पिछले साल एक अग्रणी फूड और एग्री बिज़नेस बैंक Rabobank ने Parijat में एक हिस्सेदारी अर्जित की।